गूगल ने शुरू किया दमदार ऑफर, मिलेगा ₹50000 तक का सीधा लाभ, Earn money online

Pradhan Mantri Vani Yojana: Bridging the Digital Divide for India’s Future

Earn Money : क्या है Google Pay का यह ऑफर –

Google Pay की ओर से मुख्यरूप से तीन शानदार ऑफर्स (Earn Money) आ रहे हैं जिसमें पहला ऑफर है Google Pay 1st Transaction , दूसरा है Invite & Earn और तीसरा है Payment Wall इन सभी ऑफर्स का लाभ लेने के लिए आपके पास गूगल पे एकाउंट होना जरूरी है। अगर आपका अभीतक Google Pay Account नही है तो उसे इस पोस्ट में नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके बनाएं। नीचे दिए गए लिंक (Earn Money) पर क्लिक करके एकाउंट बनाने पर ही यह ऑफर काउंट किया जाएगा। यह किसी भी प्रकार का थ्रेट लिंक नही है यह आधिकरिक कैंपेन का लिंक है।

Earn Money : कैसे मिलेगा ₹50000 का लाभ –

इन तीनों ऑफर्स (Earn Money) का इस्तेमाल करके आप ₹50000 से अधिक की कमाई कर सकते हैं। पहले ऑफर Google Pay 1st Transaction में आपको अपना Google Pay एकाउंट बनाना होगा और उससे अपना कोई भी बैंक एकाउंट UPI के माध्यम से लिंक करके किसी को भी ₹1 या उससे अधिक (Earn Money) भेजना होगा। जैसे ही ₹1 या इससे अधिक का आप ट्रांजेक्शन करेंगे आपको तत्काल ₹301 का कैशबैक भेज दिया जाएगा। ₹1 अपने किसी भी मित्र को आप भेज सकते हैं लेकिन आपका यह ट्रांजेक्शन पहला ट्रांजेक्शन होना चाहिए।

પોસ્ટ ઓફિસની જબરદસ્ત યોજના! હવે ઝીરો રિસ્ક પર 16 લાખ રૂપિયા મેળવો

दूसरे ऑफर Invite & Earn में आपको अपने किसी भी मित्र या साथी को Google Pay पर Invite करना होगा जिसके लिए आपको ₹201 का कैशबैक तुरंत दिया जाएगा। इस बात का ध्यान रखें कि आपका एकाउंट (Earn Money) नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करने के बाद ही बना हो अन्यथा यह ऑफर काउंट नही होगा।

तीसरे ऑफर Payment Wall में अलग अलग (Earn Money) लोगों के लिए अलग अलग ऑफर मिल रहा है। कई लोगों को एक Scan & Pay और एक Mobile Recharge करते ही ₹500 से ऊपर का कैशबैक दिया जा रहा है। कुछ यूज़र्स को कुल 6 पेमेंट करने पड़ रहे हैं। सबसे पहले आप ऊपर के दो ऑफर्स का लाभ ले सकते हैं जिसमें आपको सबसे अधिक फायदा हो सकता है।

Earn Money : एक बात का रखना होगा विशेष ध्यान –

नीचे हमनें Google Pay Offer का लिंक का जो लिंक दिया है उसपर क्लिक करके ही एकाउंट बनाना है और UPI के अंतर्गत आपको अपना बैंक (Earn Money) एकाउंट लिंक करके कमसेकम ₹1 किसी को भेजना होगा। अगर आपके पास Google Pay का एकाउंट नही है और आप नया Account बनाने जा रहे हैं तभी आपको यह सभी ऑफर्स मिलेंगे। अगर आपका पहले से ही Google Pay का एकाउंट है तो आपको इसका लाभ नही मिलेगा।

महिलाओं को प्रतिदिन 250 रुपये की सहायता मिलेगी, जानिए आवेदन प्रक्रिया | Mahila Vrutika Yojana 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *